Aether industries share price target 2025, एथर इंडस्ट्रीज शेयर खरीदे या नही?

Aether industries | Aether industries Ltd | Aether industries share price target | Aether industries share price target 2025 | Aether share price target 2025 | Aether stock price

हेलो दोस्तों, आज के इस ब्लॉग में हम बात करने वाले है Aether industries के बारे में। तो खास तौर पर आज हम बात करने वाले है Aether industries share price target 2025 के बारे में। सबसे पहले हम इस कम्पनी की शेयर प्राइस टारगेट समझने से पहले हम इस कम्पनी की फंडामेंटल्स देखेंगे। उसके बाद Aether industries किस सेक्टर से जुड़ी है और क्या क्या इनकम सोर्सेज है उसको समझने के बाद हम Aether share price target 2025 को बारीकी से समझेंगे।

तो सबसे पहले हम जान लेते है की Aether industries किस क्षेत्र में काम करती है।


    क्या करती है कंपनी?

    Aether industries share price target 2025, एथर इंडस्ट्रीज शेयर खरीदे या नही?


    Aether industries, chemical manufacturing का काम करती है। Aether ने अपना बिजनेस 2013 में स्टार्ट किया गया था जैसा की इन्होंने अपने वेबसाइट पे बताया है। यह कंपनी इंडिया के गुजरात राज्य में स्थित है। वही जो कैमिकल्स चीन से इंपोर्ट करवाया जाता है वह सब प्रोडक्ट यह कम्पनी बना रही है। Aether industries के वजह से हमे केमिकल के लिए दूसरे कंपनीज पे अब निर्भर अब नहीं होना पड़ेगा क्योंकि यह ज्यादातर कैमिकल्स प्रोडक्ट मैन्युफैक्चर करती है। इनकी बनाई गई ज्यादातर कैमिकल्स एग्रोकेमिकल्स, फार्मास्यूटिकल्स, कोटिंग & फूड एड्टिव्स जैसे कई सेक्टर में इस्तेमाल करी जाती है। 

    हमने इस कंपनी की डिटेल में जान लिया है। अब हमलोग बात करने जा रहे है Aether industries Ltd की फंडामेंटल्स के बारे में।

     यह भी पढ़े : Best trading book in hindi

    एथर इंडस्ट्रीज एलटीडी फाइनेंशियल ट्रेंड (Aether industries Ltd Financial Trend)


    अगर हम इस कंपनी की रेवेन्यू और प्रॉफिट की बात करे तो -
    2019 में इसका रेवेन्यू ₹203.29 करोड़ रहा है और प्रॉफिट ₹23.35 करोड़ का हुआ है। 2020 में ₹303.86 करोड़ का रेवेन्यू था और ₹39.97 करोड़ का प्रॉफिट। वही 2021 में ₹454.20 करोड़ के रेवेन्यू के साथ ₹71.11 करोड़ का प्रॉफिट हुआ था। और इस साल यानी कि 2022 में 597.24 करोड़ का रेवेन्यू के साथ 108.93 करोड़ का जोरदार प्रॉफिट हुआ है। 




    तो हमे Aether industries की फाइनेंशियल ट्रेंड बढ़ती हुई दिख रही जो कि बहुत ही मजबूत इशारा देता है कि इसकी शेयर प्राइस काफी उपर जाएगी। 

    तो इसी जोरदार प्रॉफिट के कारण Aether industries का IPO जो 3 जून 2022 को आया था, काफी अच्छा listing gain दे गया।  इसकी जारी करने की कीमत ₹642 थी और लिस्टिंग प्राइस ₹704 यानी की 9.66% का लिस्टिंग लाभ इन्वेस्टर्स को मिला है। 

    एथर इंडस्ट्रीज एलटीडी फंडामेंटल्स (Aether Industries Ltd Fundamentals)


    Mkt Cap - ₹10,529Cr

    ROE - 38.82%

    P/E Ratio(TTM) - 14.05

    EPS(TTM) - 60.20

    Div Yield - NA

    Industry P/E - 23.74

    Debt to Equity - 0.75

    अब हम बात करते है कि एथर इंडस्ट्रीज शेयर प्राइस टारगेट 2025 के बारे में।

    एथर इंडस्ट्रीज शेयर प्राइस टारगेट 2025 (Aether industries share price target 2025)


    जैसा यह कंपनी प्रदर्शन कर रही है और इसके फाइनेंशियल ट्रेंड को देख कर इन्वेस्टर्स यह अनुमान लगा सकते है कि Aether industries की शेयर प्राइस दोगुना हो जायेगी। जैसा की हम जानते है, यह इंडस्ट्री केमिकल मैन्युफैक्चरिंग की एक मुख्य कम्पनी बन गई है। यह कम्पनी अपने डेवलपमेंट पर ज्यादा ध्यान दे रही है और नए नए केमिकल की मैन्युफैक्चरिंग सुरु करने जा रहीं है।
    तो अगर Aether industries share price target 2025 बात करे तो यह ₹2000+ निकल कर आता है। तो अगर आप इस स्टॉक में इन्वेस्ट करते है तो मुनाफा होने के काफी ज्यादा संभावना है। ऐसा मैं नहीं कह रहा, ऐसा बड़े बड़े इन्वेस्टर्स इसके फंडामेंटल्स देख कर अनुमान लगा रहे है।

    निष्कर्ष 


    उम्मीद करता हु कि आपको Aether industries share price target 2025 जान कर बहुत कुछ सीखने को मिला होगा। अगले पोस्ट मैं हम बात करेंगे Aether industries share price target 2030 के बारे में। 

    अगर आपको कुछ और इनफॉर्मेशन चाहिए तो आप कॉमेंट कर के पूछ सकते है। और अगर आपको कुछ लगता है की पोस्ट में और भी कुछ इनफॉर्मेशन डालनी चाहिए तो आप कॉमेंट कर के बता सकते है।

    FAQ


    प्रश्न: एथर इंडस्ट्रीज के ओनर कौन है?


    उत्तर: अश्विन देसाई (Ashwin Desai) इस कम्पनी के ओनर है। 

    प्रश्न: एथर इंडस्ट्रीज का हेडक्वार्टर कहा स्तिथ है?


    उत्तर:  एथर इंडस्ट्रीज का हेडक्वार्टर सूरत में स्तिथ है।

    प्रश्न: एथर इंडस्ट्रीज क्या काम करती है?


    उत्तर: एथर इंडस्ट्रीज मुख्य काम केमिकल मैन्युफैक्चर करना है। यह अपना प्रोडक्ट भारत के अलावा दूसरे देशों में भी एक्सपोर्ट करती है।

    प्रश्न: एथर इंडस्ट्रीज का आईपीओ कब आया था?


    उत्तर: एथर इंडस्ट्रीज का आईपीओ ओपनिंग डेट 24 मई था और इस कम्पनी का आईपीओ 3 जून को इंडियन निवेश बाजार में लिस्ट हुआ था।

    Post a Comment

    0 Comments
    * Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.