Earnkaro vs Cashkaro - सबसे अच्छा कमाई करने वाला ऐप कौन सा है

Earnkaro vs Cashkaro - सबसे अच्छा कमाई करने वाला ऐप कौन है?

Earnkaro vs Cashkaro - सबसे अच्छा कमाई करने वाला ऐप कौन सा है


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस न्यू ब्लॉग में आज हम लोग बात करने वाले हैं earnkaro vs cashkaro इनमें से कौन सा अच्छा ऐप कमाई करने वाला है। Earnkaro review, Cashkaro Review, एक ही कंपनी में दो एप्लीकेशन क्यों बना है और दोनों एप्लीकेशन कैशबैक देने का काम करते हैं। Earnkaro or Cashkaro दोनों में क्या डिफरेंस है किस प्रकार ये काम करती है आज हम सब कुछ डिस्कस करेंगे आज के इस ब्लॉग में।

    Cashkaro app क्या है


    Cashkaro आपको सिर्फ सर्विस देती है कैशबैक की। मान लीजिए आपने कैशकरो ऐप को अपने फोन में इंस्टॉल कर रखा है और उसे ओपन कर कर आप किसी भी चीज का शॉपिंग आप इसके द्वारा करते हैं तो आपको कुछ कैशबैक मिलता है। अगर आपको इस ऐप मे कोई प्राब्लम होती है तो आप cashkaro customer care number पे जाके अपने प्राब्लम को सॉल्व कर सकते है।

    Earnkaro app क्या है


    अब हम बात करेंगे earnkaro कि जब earnkaro को लेकर यहां पर, तो कुछ एडवांस फीचर्स अर्नकारों लेकर आया यहां पर। आप Earnkaro में खुद शॉपिंग करके तो आप कैशबैक ले ही सकते हैं और इसमें आप दूसरों को भी शॉपिंग करा कर अपने लिंक के द्वारा आप कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। पर आप यह सोच भी नहीं सकते हैं कि cashkaro or earnkaro आपके द्वारा कितना सारा पैसा कमाते हैं। अगर आपको इस ऐप मे कोई प्राब्लम होती है तो आप earnkaro customer care number या earnkaro contact number पे जाके अपने प्राब्लम को सॉल्व कर सकते है।

    Earnkaro vs Cashkaro


    अगर हम earnkaro App की बात करें तो आप यहां पर देख सकते हैं Amazon, Ajio, Myntra, Beardo और भी बहुत सारे ब्रांड के साथ इनकी पार्टनरशिप है जो आपको यहां पर कुछ परसेंटेज के थ्रू कमीशन देती है। पर इसमें क्या है कि कैशबैक कंफर्म होने में 1 हफ्ते से एक महीना तक लग जाता है कभी-कभी 24 घंटे में भी हो जाता है। 
    लेकिन earnkaro affiliate में एक यह प्रॉब्लम है की आप मान लीजिए इसके द्वारा आपने फ्लिपकार्ट से किसी और को शॉपिंग कराई है। तो यहां पर क्या होता है कि आपका ऑर्डर तो कंफर्म हो जाता है और पेमेंट भी आपका दिखाई देगा पर पेंडिंग में दिखाई देगा। तो मान लीजिए अगर इनका फ्लिपकार्ट के साथ कोई लफड़ा हो गया तो आपका पेमेंट पेंडिंग में है ही रहेगा।  मैंने भी earnkaro से किसी को एक ट्रीमर सेल किया था जोकि फ्लिपकार्ट के द्वारा भेजा गया था पर अभी तक मेरा पेमेंट पेंडिंग में।

    तो earnkaro vs cashkaro दोनों में यही डिफरेंस है कि cashkaro में आप खुद शॉपिंग करके कैशबैक ले सकते हैं। वही अर्नकरो आप दूसरों को भी जैसे कि अपने घर वाले, फ्रेंड्स और ग्रुप बनाकर किसी को लिंक सेंड करोगे और कोई वहां से खरीदता है तो आपको कुछ कमीशन मिलता है।

    Earnkaro Review


    अब तो हम बात करेंगे कि आपको Earnkaro यूज़ करना चाहिए या नहीं और अगर यूज करना चाहिए तो मैं उसका सही तरीका बताऊंगा कि कैसे आप इसे यूज करके अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। Earnkaro App कि सबसे खास बात यह है कि यहां पर अपको बहुत सारे प्लेटफार मिल जाते है ताकि आप इनके प्रोडक्ट को आप एफीलिएट कर सके।

    लेकिन जो इसकी मुझे सबसे गलत बात लगती है कि जब आप किसी को लिंक 🔗 शेयर करते हो और शेयर किए गए लिंक 🔗 से कोई प्रोडक्ट करीदता है तो ये अपडेट तब दिखाते है जब प्रोडक्ट डिलीवर हो जाता है। डिलीवर होने के एक महिने बाद यह आपकी कमीशन आपको देते है जो की मुझे सही नही लगती। अगर ये डिलीवर होने के बाद 7 दिन या 10 दिन मैं पेमेंट कर दिया करे तो सबसे ज्यादा अच्छा रहेगा।

    तो अगर अच्छाइयां देखे तो जब आप affiliate किसी को करना चाहोगे तो आपको अलग-अलग वेबसाईट जैसे कि Amazon, Flipkart, Ajio इत्यादि पर अपको एफीलिएट अकाउंट बनाना पड़ता है। यहां पर क्या है की सिर्फ EarnKaro App पे registration करो ओर बाकी सभी प्लेटफार्म के प्रोडक्ट अपको इसी मैं मिल जाएगी जिससे आप प्रोडक्ट को सेल करा सकते है जिसमे आपको अर्नकारो कमीशन देगा। ये सबसे अच्छा बेनिफिट मिल जाता है आपको यहां पर इसमें जिसमे आपको अलग-अलग वेबसाइट पर डिटेल सबमिट करने की कोई जरूरत नहीं होती। ओर अलग-अलग वेबसाइट की टारगेट होती है की आपका मिनिमम ₹1000 कमीशन होना चाहिए तभी आप विड्रॉल कर सकते है। पर Earnkaro में ऐसा कुछ भी नही है, आप इसमें ₹50 , ₹100 भी विड्रॉल कर सकते हो मैंने भी बहुत बार की है क्योंकि इसमें कोई विड्रॉल लिमिट नहीं है।

    Cashkaro Review


    Cashkaro इंडिया का एक लार्जेस्ट कैशबैक वेबसाइट है जिसमे आपको हर एक कारीदारी पर कैशबैक मिलता है। मैंने इसे 3 महिना यूज किया इसपे आप भरोसा कर सकते है क्योंकि इस एप को Mr Ratan Tata जी ने फंड किया है यानी कि इन्वेस्टमेंट की है।
    cashkaro download कर के आपको ज्वाइनिंग करना है इसका कोई चार्ज नहीं लगता है। ज्वाइनिंग करने के बाद आपका एक पार्टिकुलर अकाउंट बन जायेगा उसके बाद इसके द्वारा आप किसी भी e-commerce वेबसाइट पर जाएंग और कुछ वहा से खरीदेंगे तो आपको कैशबैक मिलेगा। चाहे वह Amazon हो, Flipkart हो, Dominos हो, मेडिकल के कंपनी के साथ भी टाइअप है और भी कंपनी के साथ ये टाइअप है इसलिए आप इस पे भरोसा कर सकते है। - Cashkaro review

    Cashkaro App पे अब बात आती है की इसमें कैशबैक कितना मिलता है। ये कैशबैक रिटेलर, कंपनी पे डिपेंड करता है की अपको यह कितना कैशबैक देता है। कई कंपनी बहुत अच्छा कैशबैक देती है वही कुछ कंपनी बहुत कम कैशबैक देती है इसलिए हम आपको इसके एक्जैक्ट कैशबैक नही बता सकते है।

    अब बात आती है की आप कैशबैक को अपने बैंक अकाउंट मैं कैसे ट्रांसफर कर सकते है। यहां पर अपको 3 तरीके मिलेंगे जिसे द्वारा आप अपना पैसा ट्रेजर करा सकते है।  Flipkart, Amazon का गिफ्ट कार्ड बनाकर अपने कैशबैक से शॉपिंग कर सकते है या फिर NEFT से बैंक मैं अपने कैशबैक को ट्रांसफर कर सकते है। कम से कम ₹250 होना चाहिए तभी आप गिफ्ट कार्ड या फिर बैंक में ट्रांसफर कर सकते है।


    निष्कर्ष (Earnkaro vs cashkaro)


    हमारा टॉपिक - Earnkaro vs Cashkaro, Earnkaro review, cashkaro review, earnkaro kya hai, Cashkaro kya hai, ओर भी बहुत कुछ हमने जाना है इस ब्लॉग मैं।
    आज के इस ब्लॉग मैं इतना ही, मैं आशा करता हूं की आपको सारा टॉपिक क्लियर हो गया होगा। अगर आपका कोई प्रशन है तो आप कमेंट मैं पूछ सकते है तो मिलते है एक ओर बेहतरीन ब्लॉग के साथ।

    Post a Comment

    0 Comments
    * Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.